Ad Section

Monday 26 August 2019

Tips To Find Electrician Jobs In Delhi - Jobs 2020

इलेक्ट्रिशियन की जॉब पाये “द इन सर्कल” पर

Electrician Job

कई सालों तक तो मैने अपने घरेलू व्यापार जो कि इलेक्ट्रिक तथा इलेक्ट्रॉनिक रिपेयर का था वहाँ भी काम किया। उसके बाद काफी समय तक एक इलेक्ट्रीशियन के तौर पर मैंने कई जगहों पर नौकरी की पर हर जगह मुझे मेरे मेहनत और काम के बदले बहुत ही कम वेतन मिलते थे। एक इलेक्ट्रिशियन का काम काफी चुनौती तथा जोखिम भरा होता है। हांलाकि अपनी सुरक्षा के लिए हमारे पास कई सारे इंतजाम होते हैं फिर भी कई बार खुद को खतरे में डालकर हमें काम करना होता है। और इन सब के बाद भी हमें बहुत ही कम पैसे मिलते थे और साथ ही इस प्रोफेशन को बहुत ही छोटा समझा जाता था। पर अब समय बदल गया है अब एक इलेक्ट्रिशियन की नौकरी को बहुत ही सम्मानपूर्ण समझा जाता है तथा इसमें वेतन भी अच्छा-खासा मिलता है। और इसके लिये हमें उन जॉब पोर्टल के योगदान को भा श्रेय देना होगा जिन्होंनें ब्लू कॉलर जॉब्स के जरूरत को समझा और इलके लिए एक अलग प्लेटफॉर्म तैयार किया, जहाँ मेरे जैसे लोगों को नौकरी के लिये हजारों विकल्प मौजूद हैं। ऐसे ही जॉब पोर्टल साइट्स में एक  द इन सर्कल है जहाँ आपको इलेक्ट्रिशियन के साथ ही साथ कई अन्य सारे नौकरी के विकल्प भी मिल जाएंगें। द इन सर्कल ने मेरी जींदगी की दिशा ही बदल दी यहाँ से मुझे एक बहुत ही बड़ी कंपनी में एक अच्छे वेतमान पर इलेक्ट्रिशियन कि नौकरी मिली।

अन्य जॉब - पायें प्लम्बर की नौकरी आज ही!

1 comment:

  1. Nice Blog! Thanks for sharing such useful post with us. For those who are looking for the Best Electricians Jobs in London, can check out the link.

    ReplyDelete